HomeहोमShahruk Khan: किंग खान ने फैन को दिया ज़ोरदार जवाब

Shahruk Khan: किंग खान ने फैन को दिया ज़ोरदार जवाब

हम सभी जानते हैं कि शाहरुख खान के फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए अपनी जान तक कुर्बान करवने को तैयार हो जाते हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahruk Khan)की फिल्म ‘पठान’ की एक झलक देकर एक्टर ने अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया. न जाने कितने साल से शाहरुख के फैन्स उनके बड़े पर्दे पर आने का इंताजर कर रहे थे. फिल्म का टीजर तो रिलीज हुआ, लेकिन शाहरुख खान (Shahruk Khan)का लुक इससे सामने नहीं आया. केवल आवाज सुनाई दी. इसके कुछ घंटों बाद शाहरुख खान ने फैन्स को एक दूसरा सरप्राइज भी दे डाला. ट्विटर पर AskSRK कर फैन्स संग बातचीत की.

इस दौरान शाहरुख खान के दुनियाभर में मौजूद फैन्स उनसे तरह-तरह के सवाल पूछने लगे. कुछ को शाहरुख ने जवाब भी दिया और हमेशा की तरह सभी का दिल जीत लिया. फैन्स ने शाहरुख से पर्सनल लाइफ, वर्क और आने वाले प्रोजेक्ट्स से जुड़े सवाल पूछे. एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि सर, कहां गायब हो डियर, फिल्मों में आते रहो, खबरों में नहीं.

Ok next time I will be ‘Khabardaar’ #Pathaan

बस फिर देर किस बात की थी, शाहरुख ने भी अपने इस फैन को मजेदार जवाब देकर सभी को हर बार की तरह इस बार भी इंप्रेस कर दिया. शाहरुख ने लिखा, “ठीक है, अगली बार मैं पक्का ‘खबरदार’ बनकर आऊंगा.” इसके साथ ही शाहरुख ने ‘पठान’ का हैशटैग भी लगाया.

दरअसल, पिछले दिनों शाहरुख के बेटे आर्यन खान क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे थे. आर्यन को गिरफ्तार किया गया था और उन्हें जेल में भी कुछ दिनों के लिए रखा गया था. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत दे दी गई थी. जिसकी वजह से फैन का यह शाहरुख को एक तंज था. काफी समय तक आर्यन पब्लिक अपीयरेंस से दूर रहे, लेकिन आजकल वह कुछ जगह स्पॉट हो रहे हैं. फैन्स का प्यार शाहरुख को लगातार मिल रहा है. अब तो एक्टर बड़े पर्दे पर वापसी भी करने वाले हैं. फिल्म ‘पठान’ अगले साल 23 जनवरी 2023 में रिलीज होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments