HomeमनोरंजनDeepika Padukone: पर्स को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आईं एक्ट्रेस

Deepika Padukone: पर्स को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आईं एक्ट्रेस

फिल्म ‘गहराइयां’ की सक्सेस का जश्न मनाने के लिए Bollywood Actress दीपिका पादुकोण परिवार से मिलने बैंगलुरु गई हैं. वह इन दिनों फिल्म गहराइयां को लेकर सुर्खियों में आई हुई हैं. फिल्म सक्सेसफुल रही है. ऑडियन्स और क्रिटिक्स से भी इसे सराहना मिली है. एयरपोर्ट पर स्पोट की गई दिपिका (Deepika Padukone) इस दौरान ब्लू जैगिंग्स और ओवरसाइज जैकेट में नजर आईं. इसके साथ ही दीपिका ने व्हाइट हील्स कैरी की हुई थीं. हालांकि दीपिका ने एयरपोर्ट पर एंट्री करते हुए मास्क नहीं लगाया हुआ था. साथ ही अपना पर्स भी नहीं पकड़ा हुआ था. बस इस बात को लेकर एक्ट्रेस (Deepika Padukone) ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

दीपिका का स्टाइल स्टेटमेंट तो एकदम ऑनप्वॉइंट था, लेकिन यूजर्स ने एक्ट्रेस की मास्क और पर्स न पकड़ने को लेकर जमकर क्लास लगाई. एक यूजर ने लिखा, “क्या यह अपना पर्स भी खुद कैरी नहीं कर सकती और न ही इसने मास्क लगाया हुआ है.” एक और यूजर ने लिखा, “अपना पर्स भी नहीं उठाया जाता.”फिल्म की बात करें तो ‘गहराइयां’ उलझे रिश्तों की कहानी है. इस फिल्म में अलीशा नाम की लड़की की कहानी दिखाई गई है. अलीशा अपनी जिंदगी में चाइल्डहुड ट्रॉमा से गुजर रही हैं. वह अपने कजिन के बॉयफ्रेंड के प्यार में पड़ जाती है और बाद में उसका मर्डर कर देती है. फिल्म में दीपिका के अलावा धैर्य करवा, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

Can’t she carry her own bag or buy some mask?

इसमें नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आए हैं. फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन, वायाकॉम18 और शकुन बत्रा के जूस्का फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. 240 देशों में इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. हर ओर इसी फिल्म की चर्चा हो रही है. मजबूत स्टार कास्ट के चलते फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: New York Story: एक्टर रणवीर सिंह को हुआ फूड कोमा !

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments