HomeमनोरंजनBollywood Live: अरुणोदय सिंह स्टारर 'अपहरण-2' का टीजर रिलीज़

Bollywood Live: अरुणोदय सिंह स्टारर ‘अपहरण-2’ का टीजर रिलीज़

अपहरण के सीजन 2 का टीजर रिलीज हो गया है। अरुणोदय सिंह स्टारर सीरीज के मेकर्स ने खुद इसका टीजर अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, हीरो, हिरोइन, विलेन और साइडकिक…सबके नाम पर बिल फटेगा ! अपहरण 2 सबका कटेगा दोबारा। इस सीरीज में अरुणोदय के अलावा सानंद वर्मा और निधि सिंह भी नजर आएंगी।

यहां देखें टीज़र : “Hero, heroine, villain, aur sidekick… Sabke naam pe bill phatega!

 

#SaifAliKhan

‘विक्रम वेधा’ से सैफ अली खान का फर्स्ट लुक
उधर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा से विक्रम यानी सैफ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। खुद फिल्म के राइटर-डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने सैफ की फोटो शेयर करते हुए लिखा, यहां देखिए विक्रम वेधा के विक्रम का एक्सक्लूसिव लुक। फिल्म 30 सितंबर को वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी।

 


तापसी की 4 फिल्में स्क्रीन के लिए तैयार
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी इन दिनों खासा सुर्खियों में हैं। तापसी की की चार फिल्में ‘शाबास मिट्ठू’, ‘ब्लर’, ‘दोबारा’ और ‘वो लड़की है कहां’ रिलीज को तैयार हैं। इसके साथ ही वह 12 ब्रांड्स को भी इंडोर्स करेंगी। इसपर बात करते हुए तापसी ने कहा, मैं हमेशा से उन ब्रांड्स का एडवर्टीजमेंट करना चाहती थी, जिनको मैं खुद यूज करती हूं। मैंने जो भी ब्रांड्स के लिए साइन किया है मैंने उनको खुद यूज किया है, वह भी इनका एंबेसडर बनने के पहले। एडवर्टीजमेंट एक्सपर्ट के अनुसार, तापसी की अपील टियर टू और टियर थ्री शहरों में ज्यादा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments