HomeदेशAnmol Khrisha Wedding- अनिल अंबानी के बेटे की शादी, पहली तस्वीर सामने...

Anmol Khrisha Wedding- अनिल अंबानी के बेटे की शादी, पहली तस्वीर सामने आई

अनिल और टीना अंबानी के बेटे अनमोल शादी के बंधन में बंध गए हैं। बीते रोज उन्होंने कृशा शाह (Anmol Khrisha Wedding) संग सात फेरे लिए। अब दोनों की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है। दोनों अपने इस खास दिन पर बेहद सुंदर लग रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अनिल अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी, कृशा शाह संग अपनी शादी (Anmol Khrisha Wedding) को लेकर कई दिनों से चर्चा में बने हुए थे। हालांकि अनमोल या फिर उनके परिवार की तरफ से किसी भी तरह से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी लेकिन अब अनमोल और कृशा शाह की शादी की तस्वीर सामने आ चुकी है, जिससे ये कंफर्म हो चुका है कि अंबानी परिवार का ये बहुचर्चित कपल शादी के बंधन में बंध चुका है।


न्यूलीवेड कपल की यह फोटो पिंकी रेड्डी ने शेयर की है. पिंकी एक फिलानथ्रोप‍िस्ट और आंत्रप्रेन्योर हैं. शेयर की गई फोटोज में अनमोल और कृशा के अलावा अभ‍िषेक बच्चन भी देखे जा सकते हैं. लाल जोड़े में कृशा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. कुंदन की जूलरी और हाथों में चूड़ा और कलीरें, कृशा का ब्राइडल लुक देखते ही बनता है. वहीं सिर पर पिंक पगड़ी और सफेद शेरवानी में अनमोल भी जंच रहे हैं.


इस फोटो को शेयर करते हुए पिंकी ने कपल को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने लिखा- ‘खूबसूरत शादी. भगवान तुम्हें आशीर्वाद दें अनमोल और कृशा. पुराने दोस्तों से मिलकर अच्छा लगा, टीना और अन‍िल की मेहमान नवाजी शानदार रही.’

Anmol Ambani-Khrisha Shah की पहली तस्वीर

वहीं अनमोल अंबानी की शादी में बच्चन पर‍िवार भी शामिल हुआ था. श्वेता बच्चन, जया बच्चन और नव्या नवेली नंदा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही सामने आ चुकी हैं. पिंकी रेड्डी ने एक साथ कई तस्वीरें साझा की है जिसमें सभी सेलेब्स देखे जा सकते हैं. एक तस्वीर में पिंकी रेड्डी टीना अंबानी के साथ नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में अभ‍िषेक बच्चन भी हैं. एक अन्य फोटो में श्वेता बच्चन मल्टीकलर साड़ी में नजर आईं.


अनमोल और कृशा की मुलाकात दोनों के पर‍िवारों के जर‍िए हुई थी. अनमोल और कृशा अपनी पहली मुलाकात के बाद एक दूसरे के टच में बने हुए थे. दोनों ने अपने शेड्यूल से समय निकालकर जल्द से जल्द मिलने का प्लान किया था. इनके दोस्तों ने यह भी बताया कि कृशा को खाने का शौक है और यही खाने के प्रति प्यार उन्हें और अनमोल को करीब लाया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments