HomeदेशAirplane में आर्य बब्बर और पायलट के बीच बहस, वीडियो वायरल

Airplane में आर्य बब्बर और पायलट के बीच बहस, वीडियो वायरल

बॉलीवुड ऐक्टर आर्य बब्बर ने हाल ही में एक फ्लाइट के पायलट से बहस (actor’s fierce debate) करते हुए नजर आए हैं। इस घटना की एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट की है, इस वीडियो में फ्लाइट का एक पायलट आर्य से नाराज (actor’s fierce debate)होता हुआ दिख रहा है। वहीं आर्य इस मामले पर अपनी सफाई दे रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत में आर्य सभी फैन्स को हाय-हेलो बोलते हैं। साथ ही अपनी फ्लाइट को दिखाते हैं और एयर होस्टेज से मिलवाते हैं, लेकिन कैमरे को देखते ही वो अपना चेहरा छिपा लेती हैं। इसके बाद वो कॉकपिट में जाते हैं और पायलट से पूछते हैं, “जी सर बताएं।” जवाब में पायलट कहते हैं, “क्या आपने हमारे ऊपर कोई जोक मारा है?” यह सुनकर आर्य कहते हैं, “नहीं” और कहते हैं कि उन्होंने अपने दोस्त के मजाक किया था। इस पर पायलट कहते हैं, “मैंने सुना था कि आप बोल रहे थे कि ये क्या चलाएगा?” इस कमेंट से इनकार करते हुए, आर्य ने जवाब में कहते हैं, “मैंने कहा था कि भाई ये अभी आए हैं?”

Actor’s fierce debate with airline pilot

आर्य फिर पायलट से पूछते हैं, “क्या मेरे मजाक करने पर आपको कोई दिक्कत है?” यह सुनकर गुस्से में पायलट कहते हैं, “ये सुनने में अच्छा नहीं लगा।” इसके बाद आर्य​​​​​​​ पूछते हैं, “क्या आप अपनी ताकत को इस तरह सामने लाना चाहते हैं। तो पायलट कहते हैं, “नहीं”। यह सुनकर आर्य कहते हैं, “एक तो मैं आपका नाम नहीं जानता हूं और अगर आपको कोई समस्या है, तो आपको मेरी सीट पर आकर पूछना चाहिए था, बात करनी चाहिए थी।” आखिरी में पायलट आर्य से अपना हाथ मिलाने के लिए बढ़ाते हैं, लेकिन आर्य मना करते हुए कहा, “मैं आपसे हाथ मिलना नहीं चाहता। आप अपनी पावर दिखाना चाहते हैं और आप चाहते हैं कि मैं अपनी सीट से उठकर यहां आ जाऊं और समस्या होने पर आपसे बात करूं।”

आर्य ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में खुल कर बात की उन्होंने कहा कि, ” एयर होस्टेज मेरे पास आईं और पूछने लगीं कि क्या मैंने पायलट पर कोई जोक मारा है। मैं जब उनसे बात करने पंहुचा तो मैंने यह वीडियो भी बना लिया।”

यह भी पढ़ें: Ukraine Vs Russia: जंग अब दूर नहीं, यूक्रेन घिरा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments