HomeदेशJaisalmer Accident: बेकाबू स्कूल बस पल्टी दो बच्चों की मौत

Jaisalmer Accident: बेकाबू स्कूल बस पल्टी दो बच्चों की मौत

राजस्थान (Rajasthan) के जैसलमेर (Jaisalmer) जिले के पोकरण क्षेत्र में आज सुबह एक दर्दनाक हादसे के तहत एक बेकाबू स्कूल बस (school bus accident) के पलटने से दो मासूमों की जान चली गई। स्कूल जा रही बस के बेकाबू होकर पलटने से आसपास के इलाके में कोहराम मच गया । जानकारी के तहत स्कूल बस के पलट जाने से दो बच्चों की मौत हो गई है। वहीं करीब 2 दर्जन से ज्यादा बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तत्काल ही इलाज के लिए फलसुंड के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलते ही फलसुंड थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा बचाव और राहत काम करवाया। पुलिस ने ड्राइवर सुभान खान को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फलसुंड थानां क्षेत्र के कजोई गांव के पास स्थित एपीजे अब्दुल कलाम पब्लिक स्कूल की मिनी बस फलसूंड से बच्चों को लेकर स्कूल की तरफ जा रही थी। इस दौरान अचानक जेतपुरा फांटा के पास मोड़ पर उसका संतुलन बिगड़ गया और बस पलट गई और कई बच्चे नीचे दब गए। चारों तरफ सड़क पर खून बिखरा पड़ा हुआ था और चीख पुकार मची हुई थी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस की रफ्तार काफी तेज थी। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताई संवेदना

इस हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया कि “जैसलमेर के फलसूण्ड क्षेत्र में कजोई गांव के पास स्कूल बस पलटने से 2 बच्चों की मृत्यु हृदयविदारक एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी गहरी संवेदनाएं बच्चों के माता-पिता एवं परिजनों के साथ हैं, घायल हुए बच्चों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ। फलसूण्ड (जैसलमेर) में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर डीएम जैसलमेर एवं डीएम जोधपुर से बात की है, निर्देश दिए हैं कि जोधपुर में चल रहे घायल बच्चों के इलाज में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाए और बच्चों को बेहतरीन इलाज मिले।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments