HomeदेशGangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट के फिल्म प्रमोशन पर भड़कीं कंगना

Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट के फिल्म प्रमोशन पर भड़कीं कंगना

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (gangubai kathiawadi)25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। डायरेक्शन संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ के एक चैप्टर पर आधारित है जिसमें कमाठीपुरा की माफिया गंगूबाई (gangubai-kathiawadi)के बारे में बताया गया है। फिल्म की स्टार कास्ट इन दिनों इसके प्रमोशन में लगी हुई है। लेकिन इस बीच अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनोट ने आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के प्रमोशन पर रिएक्ट किया है।

दरअसल आलिया की फिल्म का डायलॉग बोलते हुए एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसको लेकर ही कंगना भड़की हुई हैं उन्होंने अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘सरकार को ऐसे सभी पैरंट्स के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए जो एक ऐसी फिल्म के प्रमोशन से पैसा कमाने के लिए नाबालिग बच्चों यौन उत्पीड़न कर रहे हैं। जो एक मशहूर वेश्या और उसके दलाल की बायोपिक है, जिन्होंने अपनी ताकत बढ़ाने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को लड़कियां सप्लाई की थीं।

कंगना ने महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को इसमें टैग करते हुए कहा कि वह कृपया इस मामले को देखें।’ इस वायरल वीडियो के बारे में कंगना ने आगे लिखा, ‘क्या इस बच्ची को मुंह में बीड़ी लेकर अश्लील डायलॉग्स बोलते हुए सेक्स वर्कर की नकल करनी चाहिए? इसकी बॉडी लैंग्वेज देखिए? क्या इस उम्र पर इसे कामुक दिखाया जाना ठीक है? ऐसे सैकड़ों और भी बच्चे हैं जिनका ऐसे इस्तेमाल किया जा रहा है।’

कंगना ने इस वायरल वीडियो को लेकर गंगूबाई काठियावाड़ी पर निशाना साधा है। देखें वीडियो:

https://www.instagram.com/reel/CZ7PykwqLSf/?utm_source=ig_embed&ig_rid=04ac58cf-58b6-40bc-922d-a793d486d7c7

इसके पहले एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर भी अपना रिएक्शन देते हुए कहा था, फिल्म के नाम पर कचरा मत बेचो। आपको बता दें 25 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है , इस फिल्म में अजय देवगन और विजय राज भी नजर आएंगे।

 

यह भी पढ़ें: UP Election: दूसरे चरण की वोटिंग के बीच हिजाब पर सीएम योगी का बयान

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments