Homeक्राइमRAPE CRIME: देवर ने भाभी को बनाया रेप का शिकार

RAPE CRIME: देवर ने भाभी को बनाया रेप का शिकार

राजस्थान के भीलवाड़ा से जिले से रिश्तों को शर्मसार करने की तस्वीर पेश करने वाला मामला उजागर हुआ है। दहेज के लोभ में रिश्ते इतने दरके कि थाने कचहरी की नौबत आ गई। दरअसल यहां ससुराल पक्ष ने पहले दहेज के लिए नाबालिग विवाहिता को प्रताड़ित किया। इसके अलावा देवर ने अपनी नाबालिग भाभी से रेप (MINOR RAPE CASE )कर रिश्ते को तार-तार कर दिया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। इस घटना के बाद से पीड़िता काफी डरी हुई है। उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है.

मामले पर थानधिकारी का कहना है कि नाबालिग पीड़िता के पिता ने थाने में उपस्थित होकर पॉक्‍सो एक्‍ट में एफआईआर दर्ज करवाई थी। पिता ने बताया था कि बेटी के ससुराल वालों ने पहले दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित किया और साथ ही उसके देवर ने उसके साथ दुष्कर्म (MINOR RAPE CASE ) किया। जिसके बाद पुलिस दहेज की मांग को लेकर भी जांच कर रही है। इसके अलावा थानाधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर अनुसंधान किया तो सबकुछ सही पाया गया। पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पीड़ित नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसे बार बार दहेज के लिए मारा-पीटा जाता था. बता दें, पिछले कई दिनों से देखने में आया है कि राजस्थान में लड़कियों औैर महिलाओं के साथ रेप के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. जिसकी वजह से डर का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें : UP assembly elections: वोट डालते हुए वीडियो बनाना पड़ा भारी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments