HomeदुनियाMichele Morrone का म्यूजिक वीडियो से हिंदी डेब्यू, Jacqueline Fernandez संग...

Michele Morrone का म्यूजिक वीडियो से हिंदी डेब्यू, Jacqueline Fernandez संग दिखी केमिस्ट्री

हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘365 डेज’ फेम मिकैले मोरौने ने बॉलीवुड डेब्यू कर दिया है. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस संग इनकी जोड़ी बनी है. दोनों ही साथ में एक म्यूजिक वीडियो ‘मुड़ मुड़ के’ में नजर आने वाले हैं. जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर इस सॉन्ग का पहला लुक रिलीज किया है. दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री देख फैन्स एक्साइटेड हैं. गाने का टीजर 8 फरवरी को रिलीज होगा. इस देसी म्यूजिक फैक्ट्री के साथ जैकलीन और मिकैले ने कोलैबोरेट किया है.

इस म्यूज़िक ट्रैक को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. इस गाने से जैकलीन और मिकैले मोरौने का जो फोटो जैकलीन ने शेयर किया है, उससे पता चलता है कि यह ट्रैक काफी रोमांटिक होने वाला है. जैकलीन ने मिकैले मोरौने संग गाने का फर्स्ट लुक जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, “हॉट न्यूज ब्रेक कर रही हूं. मेरे आने वाले म्यूजिक वीडियो का यह पहला लुक है. इसमें इंटरनेशनल सेंसेशन मिकैले मोरौने नजर आने वाले हैं. मिकैले आपका इंडियन म्यूजिक सीन में स्वागत है.

https://www.instagram.com/p/CZiy5gRNxJw/?utm_source=ig_embed&ig_rid=72aea971-5b84-46c3-8213-ba7e81ce7d4e

मिकैले मोरौने ने भी जैकलीन फर्नांडिस की इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कॉमेंट किया, अरे हां, बिल्कुल. आपका धन्यवाद. इसके अलावा इंडस्ट्री के फ्रेंड्स भी गाने के पहले लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. फैन्स को भी यह लुक बेहद दिलचस्प नजर आ रहा है. एक्ट्रेस की बात करें तो जैकलीन ठग सुकेश चंद्रशेखर संग लव एंगल को लेकर भी सुर्खियों में हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments