Homeदेशपुष्पा की खुमारी में SDO की फिल्मी एंट्री

पुष्पा की खुमारी में SDO की फिल्मी एंट्री

इन दिनों साउथ इंडियन मूवी पुष्पा का क्रेज़ लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म के डायलॉग भी खासे हिट हो रहे हैं. लोग इंस्टाग्राम की रील्स पर इन पर एक्ट कर हज़ारों वीडियो शेयर कर रहे हैं. पुष्पा के डायॅलाग की खुमारी राजस्थान के एक अधिकारी पर भी दिखाई दी. पाली जिले के रोहट उपखण्ड में नियुक्त उपखण्ड अधिकारी (एसडीओ) सुरेश कुमार का एक वीडियो इस सिलसिले में वायरल हो रहा है। वीडियो में वे हाल पुष्पा फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन का फेमस डायलॉग बोलककर कर्मचारियों को काम करने का तरीका सिखाते दिख रहे हैं।

वीडियो में एसडीओ सुरेश कुमार क्षेत्र में एक ग्राम विकास अधिकारी के कार्यालय पर पहुंचते हैं, जहां वह सरकार के नये आदेश के बारे में समझाते दिख रहे हैं। एसडीओ कहते हैं कि पब्लिक के काम एक ही जगह हों, इसके लिए सरकार ने आदेश जारी कर रखे हैं और उसी के अनुरूप जनता के काम होने चाहिए। जनता इधर-उधर चक्कर नहीं काटनी चाहिए। जिनको जनता का काम करना है करे और जो नहीं कर सकता वो घर जाए।

 

वह पुष्पा फिल्म का ज़िक्र करते हुए कहते हैं कि मूवी में क्या कहा था? क्या उसका भी डायलॉग बोल दूं कि क्या कहा था? इस पर ग्राम विकास कार्यलय पर मौजूद कर्मचारी डायलॉग बोलने की बात कहता है। एसडीओ कहते हैं कि वे साउथ मूवी के बड़े फैन हैं और पुष्पा मूवी का बड़ा क्रेज है। इसके बाद वे पुष्पा फिल्म के अभिनेता अल्लू अर्जुन का डायलॉग मारते है…. पुष्पा, पुष्पा मैं झुकेगा नहीं, जनता का काम रूकेगा नहीं।

साल 2017 बैच के आरएएस सुरेश कुमार इससे पहले आरपीएस रह चुके है। एसडीओ ने खुद के नाम से एक यू-ट्यूब चैनल चलाते हैं। इस चैनल पर उन्होंने ये वीडियो एडिट करके अपलोड किया है। एसडीओ के यू ट्यूब चैनल पर वर्तमान में 11 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments