Homeदेशकरीना कपूर (Kareena Kapoor) की किताब प्रेग्नेंसी बाइबल पर मध्यप्रदेश में भी...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की किताब प्रेग्नेंसी बाइबल पर मध्यप्रदेश में भी विवाद

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ पर मध्यप्रदेश में भी विवाद

मध्यप्रदेश के जबलपुर में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। शिकायत में उन्होंने करीना कपूर (Kareena Kapoor) की किताब के टाइटेल ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ पर ऐतराज जताया है। जबलपुर के ईसाई समाज ने मामले में ओमती थाने में लिखित शिकायत दी है और आरोप लगाया कि किताब के टाइटल से उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है।

यह भी देखे :- आमेर महल  (Amer) में मौतों से पसरा सन्नाटा, सिर्फ लाशों का गम वॉच टावर पर अब भी मौजूद है खून के निशान

जानकारी अनुसार आपको बता दें की करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने प्रेग्नेंसी के दौरान लिखी गई बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ लॉन्च की थी। इसके बाद से ही पूरे देश में बुक के टाइटल का विरोध शुरू हो गया है। इसी के मद्देनजर जबलपुर में सर्व ईसाई महासभा ने आरोप लगाया है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने किताब में बाइबिल शब्द का इस्तेमाल कर उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। इसे देश के ईसाई समुदाय को ठेस पहुंची है। महासभा ने मांग की है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की किताब के टाइटल से बाइबल शब्द हटाया जाए।

यह भी देखे :- नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने खत्म की पिपरिया के गांव में शूटिंग

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के खिलाफ शिकायत करने पहुंचे महासभा के लोगों से ओमती थाना पुलिस ने आवेदन ले लिया है। इसके बाद उसकी जांच शुरू कर दी गई है। टीआई शिव प्रताप सिंह बघेल के मुताबिक हमें शिकायत मिली है। मामले में सीनियर अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है। उनके मार्गदर्शन में आगे की कार्रवाई की जा रही है। उधर महासभा ने चेतावनी दी कि पुलिस ने मामला नहीं दर्ज किया तो वे कोर्ट की शरण लेंगे।

यह भी देखे :- डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर रेप का आरोप, 30 साल की महिला से 3 साल तक ज्यादती का आरोप

आपको बता दें की बीते दिनों ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने अपने प्रेग्नेंट होने पर किताब लिखी है। किताब का नाम प्रेग्नेंसी बाइबिल दिया है। इसे लेकर विवाद शुरू है। इसके अलावा देश के दूसरे राज्यों में भी करीना के खिलाफ पुलिस शिकायत हुई है।

यह भी देखे :- अभिनेत्री सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) का 75 साल की उम्र में निधन, लम्बे समय से चल रही थी बीमार

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments