Homeहोमपलक तिवारी और आदित्य सील मांगता है क्या? टिप्स म्यूजिक पेश है...

पलक तिवारी और आदित्य सील मांगता है क्या? टिप्स म्यूजिक पेश है 90 के दशक के क्लासिक मांगता है क्या का रीक्रिएटेड वर्जन

पलक तिवारी और आदित्य सील मांगता है क्या? टिप्स म्यूजिक पेश है 90 के दशक के क्लासिक मांगता है क्या का रीक्रिएटेड वर्जन

निर्देशित और नृत्य निर्देशन- गणेश आचार्य, विशेषता- पलक तिवारी और आदित्य सील, गाया- आदित्य नारायण और दीक्षा तूर, संगीत- चिरंतन भट्ट

“मंगता है क्या” में उर्मिला मातोंडकर की कामुक चाल, भावुक नृत्य और मंत्रमुग्ध कर देने वाले भावों ने गाने को फिल्म से भी अधिक प्रसिद्ध बना दिया। ट्रैक, इससे जुड़ी बड़ी मात्रा में उदासीनता के साथ अपना रास्ता बनाने के लिए तैयार है। टिप्स म्यूजिक 90 के दशक के सबसे प्रतिष्ठित गानों में से एक को बॉलीवुड आदित्य सील और पलक तिवारी की सबसे हॉट प्रॉपर्टीज के साथ रीक्रिएटेड वर्जन में लाता है।

कुछ दिनों पहले रिलीज हुए गाने के नए वर्जन के टीजर ने पहले ही काफी ध्यान आकर्षित किया था और अब गाने के रिलीज होने पर फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा है। गाने का पुराना आकर्षण बरकरार है, साथ ही इसमें एक आधुनिक स्पर्श भी जोड़ा गया है!

यह भी पढ़े:- क्रेटा और सेल्टोस को टक्कर देने आ रही है नई SUV Suzuki Vitara, देखें फीचर्स और संभावित कीमत

सही प्रकार के संगीत का चयन करने के अलावा, टिप्स संगीत की विशेषता, संगीत के प्रचार में निहित है। लेबल हमेशा नवाचार द्वारा संचालित किया गया है। उनका विपणन दृष्टिकोण एक शानदार सफलता रही है जिससे उन्हें बहुत प्रशंसा मिली है।

कुमार तौरानी कहते हैं ”पुराने गानों में कुछ जादुई होता है, जो यादों को ताजा करने की ताकत रखता है। नई पीढ़ियों की संवेदनाओं से मेल खाने के लिए बनाए जाने पर वे और भी दिलचस्प हो जाते हैं ”

आदित्य नारायण कहते हैं “रीमेक जोखिम भरा है, तुलना अपरिहार्य है। मांगा है क्या एक क्लासिक है और हमने इसे एक नया रूप देने की पूरी कोशिश की है।”

आदित्य सील कहते हैं “मैं इसे एक पार्टी, क्लब पसंदीदा बनते देख रहा हूं। यह क्रियात्मक, आकर्षक और आकर्षक है। टिप्स म्यूजिक के साथ काम करना एक खुशी थी, यह भारत में सर्वश्रेष्ठ संगीत लेबलों में से एक है। अपनी उंगलियों को पार करते हुए”

and Sara the audience in for a surprise. The music video is shot in various parts of Ajmer, including the very iconic Ajmer Dargah.

यह भी पढ़े:- Kanika Kapoor reimagines Buhe Bariyan with her ethereal spark

पलक तिवारी कहते हैं “टिप्स के साथ एक प्रतिष्ठित गीत के रीमेक का हिस्सा बनना एक सम्मान की बात है। 90 के दशक से मांगता है क्या मेरी निजी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। एक मनोरंजन से अधिक, मैं कहूंगा कि यह एक सहस्राब्दी है। संस्करण। हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हम करते हैं”

दीक्षा तूर कहती हैं “मैं गाना सुनकर बड़ी हुई हूं और अब इसे गाते हुए यह असली लगता है। मैं एक गायक के रूप में मुझे बोर्ड पर लाने के लिए टिप्स को धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे बहुत आनंद आया। मुझे कभी नहीं पता था कि नियति इतनी दयालु होगी कि एक बच्चा के रूप में मैंने जो पहला गाना गुनगुनाया, वह मेरे संगीत करियर का पहला सबसे बड़ा गीत बन जाएगा, अगर भाग्य मौजूद है, तो मुझे लगता है कि इसका यही मतलब है।

यह भी पढ़े:-  Celebrate Eid with Rajora Entertainment as they mark their foray into entertainment with the song AJMER  KI  GALI, featuring Sara Khan and Mrunal Jain

गणेश आचार्य कहते हैं “गाने की कोरियोग्राफी, फील और वाइब्रेशन ओजी से बिल्कुल अलग है। दिन में कदम 90 के दशक से मेल खाते हैं, मैंने इसे अपने दर्शकों के अनुसार एक आधुनिक मोड़ दिया है।”

चिरंतन भट्ट कहते हैं “मंगता है क्या के लिए संगीत बनाना पुरानी यादों का विषय था। यह कहने के बाद कि मैं स्पष्ट था कि मैं नहीं चाहता था कि लोग इसे सुनें और कहें कि ओह, यह अच्छा है क्योंकि यह समान लगता है। मैं चाहता हूं कि लोग कहें, संगीत अलग है इसलिए वे इसे पसंद करते हैं”

रिपोर्ट पारुल चावला मुंबई

यह भी पढ़े:- Tata Punch का नया लुक आया सामने, IPL 2022 में दिखाएगा अपना जलवा

यह भी पढ़े:- Mahindra Thar : पैनोरमिक सनरूफ के साथ भारत की पहली थार

यह भी पढ़िए | भारत में लॉन्च  Jeep Meridian SUV, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

यह भी पढ़े :- जबरदस्त अंदाज में होगी नई Mahindra Scorpio की एंट्री, इसी महीने लॉन्च होगी SUV

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़  के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप ShareChat पर फॉलो करें
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Daily Hunt पर फॉलो करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments