Homeदेशअरुणा ने अपने बेटे अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) के जन्मदिन से...

अरुणा ने अपने बेटे अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) के जन्मदिन से एक दिन पहले अपनी आखिरी सांस ली 

अरुणा ने अपने बेटे अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) के जन्मदिन से एक दिन पहले अपनी आखिरी सांस ली 

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) की मां अरुणा भाटिया का बुधवार को 77 साल की उम्र में निधन हो गया है। मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया गया। अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटी नितारा अन्य फैमिली मेंबर्स और बॉलीवुड फ्रेंड्स अंतिम संस्कार में शामिल हुए इसके अलावा रोहित शेट्टी, रितेश देशमुख, साजिद खान, रमेश तौरानी समेत कई सेलेब्स भी वहां पहुंचे थे। मां के निधन की जानकारी अक्षय ने सुबह सोशल मीडिया पर दी। अक्षय ने लिखा माँ मेरी रीढ़ थीं। मैं अपने भीतर एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूँ । मेरी मां आज सुबह सुकून से इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं, ओम शांति |

यह भी देखे :- पढ़ी-लिखी युवतियों को घर-घर ढूंढ़ रहा है तालिबान (Taliban), रेप और मार देने की दे रहे है धमकियां

मां की तबीयत ख़राब होने पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) अचानक ब्रिटेन से लौटे थे।

अरुणा भाटिया को कुछ दिन पहले कई परेशानियों के चलते मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहां उन्हें पिछले 6 दिन से ICU में रखा गया था। उन्हें शुगर की बीमारी भी थी। अरुणा ने अपने बेटे अक्षय के जन्मदिन से एक दिन पहले अपनी आखिरी सांस ली। अक्षय कुमार का बर्थडे 9 सितंबर को आता है। मां की तबीयत ख़राब होने पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) अचानक ब्रिटेन से लौटे थे। उनकी वहां पर ‘सिंड्रेला’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। भारत आकर उन्होंने मां की सेहत के बारे में फैंस को अपडेट्स दी और लिखा था | आप लोगों ने मेरी मां की सेहत के लिए जो चिंता जाहिर की है, उसने मेरे दिल को छू लिया। इसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं। ये मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल वक्त है। आपकी हर एक दुआ बहुत मददगार साबित होगी।

यह भी देखे :-  अवनि लेखरा (Avni Lekhara) ने रचा इतिहास, एक ओलिंपिक में दो मेडल जीतने वाली देश की पहली खिलाड़ी बनी

अजय देवगन ने लिखा प्रिय अक्की

अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) की मां के निधन पर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके पोस्ट पर कमेंट कर श्रद्धांजलि दी | अजय देवगन ने लिखा प्रिय अक्की, आपकी मां के निधन पर हार्दिक संवेदना। अरुणा जी की आत्मा को शांति मिले। आपको और आपके परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति वही डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने लिखा , आपको और आपके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। ओम शांति। इसके अलावा अक्षय की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ की को-स्टार निम्रत कौर ने कमेंट कर लिखा कि आपके गहन नुकसान के लिए बहुत दुख है। ऐसी घड़ी में आपको और पूरे परिवार के लिए गहरी संवेदना और मेरी हार्दिक प्रार्थना।सतनाम वाहे गुरु अक्षय।

अक्षय ने अपने प्रोजेक्ट्स का काम नहीं रुकवाया है। उन्होंने निर्माताओं से उन दृश्यों की शूटिंग जारी रखने के लिए कहा है, जिनमें उनकी मौजूदगी की जरूरत नहीं है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) के पास अगले साल तक करीब आधा दर्जन फिल्में पाइप लाइन में हैं। सुपरस्टार के पास 9 प्रोजेक्ट्स हैं। 8 फिल्में और एक वेब सीरीज। ये हैं- सूर्यवंशी, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, राम सेतु, OMG-ओह माय गॉड 2 और वेब सीरीज द एंड।

यह भी देखे :-  अवनि लेखरा (Avni Lekhara) ने रचा इतिहास, एक ओलिंपिक में दो मेडल जीतने वाली देश की पहली खिलाड़ी बनी

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments