Tuesday, December 6, 2022
Homeदेशज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को बधाई देने पहुंची पूर्व मंत्री इमरती देवी,...

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को बधाई देने पहुंची पूर्व मंत्री इमरती देवी, बधाई देते समय हुई भावुक

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को बधाई देने पहुंची पूर्व मंत्री इमरती देवी, बधाई देते समय हुई भावुक

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) काे हर तरफ से बधाई मिल रही है। पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) दिल्ली में उन्हें बधाई देते समय भावुक हो गईं। पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) के चेहरे पर मुस्कान थी लेकिन आंखों से ख़ुशी के आंसू बहने लगे। यह देखकर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी खुद को नहीं रोक पाए और भावुक होकर इमरती देवी (Imarti Devi) को गले लगा लिया। करीब 20 मिनट तक चली इस मुलाकात में ढेर सारी बातें हुई। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने यह भी बताया कि वह शुक्रवार रात तक ग्वालियर जा सकते हैं।

यह भी देखे :- हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) का 87 साल की उम्र में हुआ निध

आपको बता दे की मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया का ग्वालियर चंबल अंचल में ही नहीं पूरे मध्य प्रदेश में कद बढ़ा है। इस बढ़ते हुए कद में उन सभी विधायकों का बहुत योगदान है जिन्होंने कांग्रेस से भाजपा में जाते समय उनके लिए अपने मंत्री और विधायक के पद को दांव पर लगा दिया। इन्हीं में से एक नाम है पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) । सबसे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के लिए इस्तीफा या मंत्री पद दांव पर लगाने वालों में इमरती देवी (Imarti Devi) सबसे आगे थीं।

यह भी देखे :- नीतू सिंह (Neetu Singh) आज 63 साल की हुई, 6 साल की नीतू सिंह को वैजंतीमाला ने दी थी पहली फिल्म

अब बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री पद की शपथ ली और उनको नागरिक उड्डयन मंत्रालय मिला तो गुरुवार को इमरती देवी (Imarti Devi) उनसे मिलने वह दिल्ली पहुंच गईं और गुरुवार को वह मंत्रालय स्थित सिंधिया के दफ्तर पहुंचीं वहां उनसे मुलाकात कर केंद्रीय मंत्री बनने की बधाई दी।

यह भी देखे :- सोशल मीडिया ( Social Media) पर दोस्ती कर मध्यप्रदेश के युवा कारोबारियों को फंसा रहीं विदेशी लड़कियां, करोड़ो रूपए ठगे

जानकारी अनुसार जब इमरती देवी ने कहा कि मंत्री बनने की बधाई हो महाराज साहब तो ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मुस्कुरा कर अभिवादन स्वीकार किया। पर इसी समय इमरती देवी (Imarti Devi) भावुक हो उठीं और ख़ुशी से उनकी आंखें भर आईं। यह आंसू खुशी के थे लेकिन यह देखकर केंद्रीय मंत्री सिंधिया से भी रहा नहीं गया और वह भी भावुक हो उठे। उन्होंने दो कदम आगे बढ़कर तत्काल इमरती देवी को गले लगा लिया।

यह भी देखे :- मोदी कैबिनेट (Modi cabinet) में हो सकती है राजस्थान के राहुल कस्वां की एंट्री और अर्जुन मेघवाल का प्रमोशन

पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) अभी दिल्ली में हैं। उन्होंने मिडिया को बताया कि केंद्रीय मंत्री बनने पर वह ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को बधाई देने गई थीं। उनके केंद्रीय मंत्री बनने से मैं बहुत खुश हूं। वह इसके हकदार भी थे। साथ ही बताया कि जैसा कि महाराज से बात हुई है वे शुक्रवार शाम या रात तक ग्वालियर आ सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments