Homeदेशकैप्टन और कोच भीड़भाड़ वाली इवेंट में गए, अब शास्त्री समेत 2...

कैप्टन और कोच भीड़भाड़ वाली इवेंट में गए, अब शास्त्री समेत 2 और कोच कोरोना (corona) संक्रमित

कैप्टन और कोच भीड़भाड़ वाली इवेंट में गए, अब शास्त्री समेत 2 और कोच कोरोना (corona) संक्रमित

टीम इंडिया ने शानदार अंदाज में ओवल टेस्ट जीतकर देश को फख्र का मौका दिया है पर बीसीसीआई टीम के कोच रवि शास्त्री और कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) से नाराज बताया जा रहा है। दरअसल पिछले हफ्ते शास्त्री और विराट लंदन में एक भीड़भाड़ वाली इवेंट में शामिल हुए थे। इसके बाद रविवार को शास्त्री कोरोना (corona) संक्रमित हो गए।

 यह भी देखे :- पढ़ी-लिखी युवतियों को घर-घर ढूंढ़ रहा है तालिबान (Taliban), रेप और मार देने की दे रहे है धमकियां

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक शास्त्री और विराट कोहली (Virat Kohli) कुछ दूसरे टीम मेंबर्स के साथ बुक लॉन्च इवेंट में गए थे। दोनों स्टेज पर भी गए। इस इवेंट में जाने के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से मंजूरी भी नहीं ली गई थी। जब टीम इस इवेंट में पहुंची तो पूरा कमरा लोगों से भरा था। बीसीसीआई इसी लापरवाही पर नाराज है। क्योंकि कोरोना (corona) महामारी के दौरान ये कदम टीम के स्वास्थ्य और पूरे दौरे को संकट में डाल सकता था।

यह भी देखे :- सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर चुकीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)

जांनकारी अनुसार इस इवेंट के कुछ ही दिन बाद शास्त्री की कोरोना (corona) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रविवार को शास्त्री के करीब बॉलिंग कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर थे। सोमवार को इनकी कोरोना (corona) टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। टीम के फीजियो नितिन पटेल अभी भी आइसोलेशन में हैं।

यह भी देखे :-  अवनि लेखरा (Avni Lekhara) ने रचा इतिहास, एक ओलिंपिक में दो मेडल जीतने वाली देश की पहली खिलाड़ी बनी

सोशल मीडिया पर आई इस इवेंट की फोटोज बीसीसीआई के साथ शेयर की गई हैं। बोर्ड इस मामले की जांच करेगा। शास्त्री और कोहली से भी जवाब मांगा जाएगा। सूत्रों के मुताबिक इस घटना से बोर्ड शर्मसार महसूस कर रहा है। इस मामले में बोर्ड टीम के एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर गिरीश डोंगरे के रोल की भी जांच कर रही है। बीसीसीआई अब इंग्लिश क्रिकेट बोर्ड के साथ लगातार संपर्क में है और ये भरोसा दिलाने की कोशिश कर रहा है कि आगे ऐसी घटना नहीं होगी।

यह भी देखे :- भारतीय टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा (Manika Batra ) ने नेशनल कोच सौम्यदीप रॉय के खिलाफ लगाए गंभीर आरोप

आपको बता दें की हालांकि इस घटना के बाद अब मैनचेस्टर में इंग्लैंड और टीम इंडिया को सख्त नियमों का सामना करना पड़ेगा। सूत्र ने बताया कि मैनचेस्टर में बायोबबल बेहद सख्त रहेगा। इस टेस्ट के 5 दिन बाद आईपीएल भी शुरू हो रहा है और यूएई में होने वाले इस टूर्नामेंट में भी प्लेयर्स बायोबबल में ही जाएंगे।

यह भी देखे :-  कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) का फूटा गुस्सा, लंबे समय बाद टूटा रिकॉर्ड

सूत्र ने बताया कि इंग्लैंड दौरे से पहले सेक्रेटरी जय शाह (jay shah) ने सभी टीम मेंबर्स को खत लिखा था। हिदायत दी थी कि भीड़भाड़ वाली इवेंट से बचें और सावधानी बरतें। वैसे भी ये आधिकारिक इवेंट नहीं थी। ये बीसीसीआई या इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की इवेंट नहीं थी। अधिकारियों का मानना है कि इस इवेंट से बचा जा सकता था।

यह भी देखे :- पंजशीर का किला ढ़हा, अब पूरे अफगानिस्तान पर होगा तालिबान (Taliban) का कब्जा

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments